टुल्लू पंप चोरी करने वाले 3 आरोपी पकडाये, प्रार्थी ग्रामीण के घर के पास कुंआ में लगे टुल्लू पंप की हुई थी चोरी

Advertisements
Advertisements

चौकी कोतबा थाना बागबहार में आरोपियों के विरूद्ध अप.क्र. 50/2022 धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 05.04.2022 को प्रार्थी रूपचंद सिंह पैंकरा ने चौकी कोतबा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 03.04.2022 की रात्रि में इसके घर के पास स्थित कुंआ में लगे टुल्लू पंप को अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया। प्रार्थी अपने टुल्लू पंप का आस-पास में पता-तलाश किया पता नहीं चलने पर रिपोर्ट करने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

उक्त चोरी के प्रकरण में चौकी प्रभारी कोतबा द्वारा मुखबीर की सूचना पर तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर पता-तलाश कर प्रकरण के संदेही रातु राम को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया, पूछताछ में रातु राम ने अपने साथी जयानंद नाग एवं मकरध्वज सारथी के साथ उक्त चोरी की घटना को घटित करना स्वीकार किया, आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ टुल्लू पंप को जप्त किया गया। आरोपीगण 1-रातु राम उम्र 25 साल, 2-जयानंद नाग उम्र 22 साल एवं 3-मकरध्वज सारथी उम्र 40 साल सभी निवासी ग्राम कोकियाखार को दिनांक 05.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपीगणों की गिरफ्तारी में स.उ.नि. जयसिंह मिर्रे, प्र.आर. 275 राजनाथ भगत, आर. 592 आलोक टोप्पो, आर. 728 सुनील मिंज की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!