जशपुर जिले के ग्राम पोरतेंगा, आस्ता, कुर्रोग, केराडीह, पालीडीह, चेटबा, विपतपुर में लगाया गया विकासखण्ड स्तरीय जन चौपाल शिविर

Advertisements
Advertisements

शिविर में लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण किया जा रहा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के दिशा निर्देशन में जशपुर जिले के आम नागरिकों के लिए विकासखण्ड स्तरीय जन-चौपाल शिविर का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही लोगों की समस्याओं का गंभीरता निराकरण किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज जशपुर विकासखण्ड के पोरतेंगा, मनोरा विकासखण्ड के आस्ता, बगीचा विकाखण्ड के कुर्रोग, पत्थलगांव विकासखंड पालीडीह, कांसाबेल विकासखण्ड के चेटबा और दुलदुला विकाखण्ड के विपतपुर में शिविर लगाया गया।

मनोरा विकासखण्ड के आस्ता में आयोजित जन चौपाल में जशपुर विधायक श्री विनय भगत, जनपद पंचायत मनोरा उपाध्यक्ष श्री संजीव भगत, जनपद सदस्य एवं विकाससखण्ड स्तरीय अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।

शिविर में विकासखण्ड स्तर के अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उसका निराकरण प्राथमिकता से किया जा रहा है। साथ ही लोगों को छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। जन-चौपाल शिविर पेंशन, राशन कार्ड, मनरेगा भुगतान, पेयजल, बिद्युत तथा राजस्व के प्रकरण सहित अन्य समस्याओं को समक्ष में सुनकर उसका निराकरण किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!