काँग्रेस हारी हुई है,पैसा-सत्ता के बल पर चुनाव जीतना चाहती है : बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि काँग्रेस बेहद डरी हुई है,हारी हुई है । वह पैसा और सत्ता के बल पर चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन जनता ने तय कर लिया है कि सत्ता बल और धन बल को हराएगी।

श्री अग्रवाल आज खैरागढ़ में चर्चा कर रहे थे ।उन्होंने कहा कि खैरागढ़ उप चुनाव में शासन प्रशासन पूरी तरह चुनाव आचार संहिताका उल्लंघन कर सरकार के इशारे  पर काम कर रहा है । जो चेकपोस्ट बने हैं उन पर काँग्रेस का झण्डा लगी और काँग्रेस की गाड़ियों को बिना चेक किए छोडा जा रहा है ।वहाँ भाजपा की एक एक गाडिय़ों को चेक किया जा रहा है । कलेक्टर,एसपी,एसडीएम पूरी तरह चुनाव की पवित्रता को भंग कर सत्ता की चाकरी में लगा हुआ है। हम चुनाव आयोग से आग्रह करते हैं कि वो कार्यवाही करे और एडीएम सहित विवादित अधिकारियों के विरुद्ध कडी कार्यवाही करे, उन्हें वापस बुलाए।

श्री अग्रवाल ने कहा कि काँग्रेस की भूपेश सरकार ने पिछले साढे तीन साल में खैरागढ़ का विनाश किया है खैरागढ़ के विकास के लिये 1रुपये भी खर्च नहीं किया,उनके साथ क्रूर मजाक किया है । पूर्व विधायक स्व. राजा देवव्रत सिंह जी खैरागढ़ के विकास के लिये गिडगिडाते रहे लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई और उनका अपमान किया गया ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि खैरागढ़ में अब तक का जितना भी विकास हुआ है वह भारतीय जनता पार्टी के कमल फूल की सरकार में हुआ है। ये चमचमाती सडकों का जाल, स्कूल कालेज और सामुदायिक भवन सब भाजपा सरकार की देन हैं । हमारी सरकार ने पिछले 15 साल में 5 हजार करोड़ का विकास कार्य किया है ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल चुनाव में  विकास की कोई बात नहीं कर रहे हैं । यह काँग्रेस की हार के लक्षण हैं कि पिछले 10 दिन से सारे मंत्री और विधायक खैरागढ़ में डेरा डाले हुए हैं । लेकिन खैरागढ़ विधानसभा की जनता ने ठान लिया है कि क्षेत्र के अपमान का बदला लेने वो भाजपा को जिताएगी और 2023 के चुनाव के लिए स्पष्ट संदेश देगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!