मंत्री डॉ. डहरिया ने चिखली में तीन करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी, सामूहिक विवाह और मां कर्मा जयंती समारोह में हुए शामिल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

नगरीय प्रशासन विकास एवं श्रम मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया आज यहां आरंग विकासखण्ड के ग्राम चिखली में करीब तीन करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। डॉ. डहरिया चिखली में साहू समाज के सामूहिक विवाह कार्य और मां कर्मा जयंती समारो में शामिल हुए। उन्होंने नवदम्पतियों को शुभकामनाएं दी। डॉ. डहरिया ने चिखली में 6 लाख 50 हजार रूपए की लागत से बनने वाले निषाद समाज के सामुदायिक भवन, 10 लाख 50 हजार रूपए की लागत के उप स्वास्थ्य केन्द्र, 7 लाख 63 हजार की लागत के हाई स्कूल भवन के अतिरिक्त कक्ष, 4 लाख 71 हजार की लागत के नवीन प्राथमिक शाला के अतिरिक्त कक्ष, एक करोड़ 61 लाख 25 हजार की लागत जल आवर्धन और जल प्रदाय योजना तथा महात्मा गांधी रोजगार गारंटी योजना के करीब एक करोड़ 34 लाख 4 हजार रूपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

 कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ. डहरिया ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में जनसरोकार के सभी आवश्यक कार्य कराए जा रहे हैं। आम लोगों पर केन्द्रित शासन की कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है। गांव और शहरों में लोगों की सुविधा के लिए सभी जरूरी विकास कार्य किए जा रहे हैं। इस अवसर पर विधायक एवं संसदीय सचिव सुश्री शकुंतला साहू, जनपद अध्यक्ष आरंग श्री खिलेश देवांगन, श्रीमती केसरी मोहन साहू, श्री कोमल साहू, श्री शिव कुमार साहू, श्री संदीप साहू सहित साहू समाज के अनेक पदाधिकारी एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!