12 लीटर अवैध महुवा शराब पकड़ाया, घर में बेचने के लिये रखा था, आरोपी के विरूद्ध आबकारी एक्ट में हुई कार्यवाही

Advertisements
Advertisements

अवैध रूप से विक्रय करने हेतु रखे महुआ शराब 12 लीटर कीमती 1200 /-रू. को दोकड़ा पुलिस द्वारा जप्त कर आरोपी कृष्णा राम को किया गिरफ्तार

चौकी दोकड़ा थाना कांसाबेल में आरोपी के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 21.04.2022 को मुखबीर से सूचना मिला कि ग्राम बांसबहार का कृष्णा राम अपने पास अवैध रूप से भारी मात्रा में हाथ भट्ठी से निर्मित महुआ शराब को विक्रय करने हेतु रखा है, इस सूचना पर तत्काल चौकी दोकड़ा से हमराह स्टॉफ एवं गवाहों के मौके पर जाकर कृष्णा राम से महुआ शराब रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लिया गया, तलाशी दौरान आरोपी के कब्जे से एक प्लास्टिक डिब्बा में रखा 12 लीटर हाथ भट्ठी निर्मित महुआ शराब कीमती रू. 1200 /- मिलने पर जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। प्रकरण के आरोपी द्वारा धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपी कृष्णा राम उम्र 33 वर्ष निवासी बांसबहार चौकी दोकड़ा को दिनांक 22.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।  

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही, अवैध शराब की जप्ती एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में स.उ.नि. आभाष मिंज, आर. 687 अलेकसियुस तिग्गा, आर. 23 मुकेश कुमार, आर. 773 प्रकाश मिंज, म.आर. 48 रष्मि तिर्की की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!