छत्तीसगढ़ में 9240 करोड़ रूपए लागत की 33 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के प्रति रायगढ़ सांसद गोमती साय ने किया आभार प्रकट

Advertisements
Advertisements

अपने संसदीय क्षेत्र की महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं को सम्मिलित करने पर जताया हर्ष

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/फरसाबहार

केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी ने 21 अप्रैल को प्रातः 10.30 बजे राजधानी रायपुर के पंडित जवाहर लाल नेहरू मेमोरियल मेडिकल कॉलेज में आयोजित समारोह में 9240 करोड़ रूपए की लागत की कुल 1017 किलोमीटर लम्बाई की छत्तीसगढ़ की 33 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने पर उनके प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है, जिसमें छत्तीसगढ़ के विकास की भी नींव रखी जा रही है। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राज्यमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ में चमचमाती सड़कों का जाल बिछाने की शुरुआत कर दी है। उन्होंने मेरे संसदीय क्षेत्र रायगढ़-जशपुर में भी सौगात दी है।

उरगा-पत्थलगांव खण्ड में 2261.28 करोड़ रूपए की लागत से 87.55 किलोमीटर की लम्बाई में बनने वाली चार-लेन सड़क निर्माण परियोजना तथा केन्द्रीय सड़क एवं अवसंरचना निधि (सीआरआईएफ) के अंतर्गत जशपुर-आस्ता-कुसमी राज्यमार्ग का उन्नयन, बतौली-बगीचा-चरईडांड एवं कुनकुरी-तपकरा-लवाकेरा राज्यमार्ग का उन्नयन, कमरीटिकरा से डूमरबहार मार्ग का उन्नयन भी शामिल है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!