बस्तर की पावन धरा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रणाम किया है और कांग्रेस के मंत्री कवासी लखमा उस धरा का अपमान कर रहे है – सांसद गोमती साय

Advertisements
Advertisements

मंत्री जी का सामान्य ज्ञान भी कमजोर है, चपरासी की नोकरी देने का काम राज्य शासन का है, न कि प्रधानमंत्री जी का

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/फरसाबहार

रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय ने छत्तीसगढ़ राज्य के मंत्री जी के बयान की निंदा करते हुए कहा है कि मंत्री जी स्वयं अपनी मातृभूमि का अपमान कर रहे है,जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बस्तर की धरा को प्रणाम किया और विकास की बात कही है।

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी जी ने बस्तर के विकास के लिए एनएच-130 सी में मदांगमुड़ा से देवभोग ओडिशा सीमा खण्ड में 120.37 करोड़ रूपए की लागत से 27.50 किलोमीटर की लम्बाई से बनने वाली दो-लेन मय पेव्ड शोल्डर उन्नयन परियोजना, एनएच-30 में केशलूर से जगदलपुर खण्ड में 82.76 करोड़ रूपए की लागत से केशलूर के समीप चार-लेन रेलवे ओवर ब्रिज, राजनांदगांव से बैलाडीला राज्यमार्ग का सुदृढ़ीकरण एवं चौड़ीकरण कार्य का दो दिन पहले ही शिलान्यास किया है।

श्रीमती साय ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री ये चाहते है कि राज्य सरकार का भी काम केंद्र सरकार करें। और ये मुफ्त में वाहवाही लूटने का काम करें। श्रीमती साय ने कांग्रेस के मंत्री को सलाह देते हुए कहा कि कुछ बयान देने के पहले उस विषय मे जानकारी हांसिल कर ले तब बोले, क्योंकि जनता आपका झूठ तत्काल समझ जाती है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!