जशपुर कलेक्टर ने कांसाबेल में राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्य का किया अवलोकन, निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने विगत दिवस कासांबेल विकासखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क निर्माण कार्य का अवलोकन किया। इस अवसर पर  एसडीओ राष्ट्रीय राजमार्ग श्री संजय दिवाकर, क्रियान्वयन इकाई सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कासांबेल से पत्थलगांव एवं कासांबेल से कुनकुरी के मध्य सड़क निर्माण कार्य का अवलोकन करते हुए निर्माण कार्य की गति को बढ़ाने के निर्देश दिए। इस हेतु निर्माण कार्य हेतु आवश्यक मिट्टी, मुरूम, फ्लाई ऐश एवं अन्य सामाग्री की पर्याप्त भंडारण सुनिश्चित करने के लिए कहा। उन्होंने सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने एवं सड़क सुरक्षा के मानक उपायों को अपनाने के लिए एनएच के अधिकारियों को निर्देशित किया। कलेक्टर ने कहा कि जिन स्थानों पर खुदाई हो गई है वहां तेजी से निर्माण पूरा करें तथा जहां खुदाई नही हुई है वहां गड्ढे की मरम्मत कराएं। साथ ही क्युरिंग कार्य, डीएलसी कार्य जैसे अन्य कार्य भी समांतर रूप से पूर्ण करने की बात कही। जिससे आवागमन लगातार संचालित हो सके और वाहनों के आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी न हो। इस दौरान कलेक्टर ने उक्त मार्ग पर निर्माणाधीन पुल-पुलियों, अंडरपास तथा रोड कॉंक्रिटिंग के काम का अवलोकन कर गुणवत्तापूर्वक निर्माण करने के निर्देश दिए। साथ ही एनएच में दुर्घटना जन्य क्षेत्रों में मार्किंग, साईनबोर्ड प्रदर्शित करने के लिए भी कहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!