बस्तर फाइटर्स में भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों की जांच 09 मई से, सूबेदार, उप-निरीक्षक एवं प्लाटून कमांडर के अभ्यर्थी वेबसाइट से 14 मई से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा बस्तर फाइटर्स के लिए आरक्षक और छत्तीसगढ़ पुलिस के उपनिरीक्षक संवर्ग, प्लाटून कमांडर और सूबेदार के रिक्त पदों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने विधानसभा सत्र के दौरान बस्तर अंचल के युवाओं को सेवा में अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बस्तर फाइटर्स की भर्ती की प्रक्रिया को शीघ्र पूरा कराए जाने का ऐलान किया था। इसी तारतम्य में बस्तर फाइटर्स में आरक्षक पद और छत्तीसगढ़ पुलिस के उपनिरीक्षक संवर्ग, प्लाटून कमांडर एवं सूबेदार के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्तर फाइटर्स के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों की जांच 09 मई से  बस्तर संभाग के सभी सातों जिला मुख्यालयों में होगी। इसके लिए अभ्यर्थियों को रोलनंबरवार तिथियां निर्धारित कर सूचित कर दिया गया है। इसी प्रकार सूबेदार, उप-निरीक्षक संवर्ग एवं प्लाटून कमांडर के पद पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र 14 मई से छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाइट cgpolice.gov.in से डाउनलोड कर सकेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!