क्वांटीफायबल डाटा आयोग 21 और 22 सितम्बर को बिलासपुर, जांजगीर और रायगढ़ के दौरे पर

Advertisements
Advertisements

आयोग के अध्यक्ष और सचिव अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक कमजोर वर्गों के संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में होंगे शामिल

21 सितम्बर को बिलासपुर और जांजगीर में तथा 22 सितम्बर को रायगढ़ में आयोजित की गई है बैठक

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो
रायपुर
, राज्य की जनसंख्या में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक कमजोर वर्गों का सर्वेक्षण कर क्वांटीफायबल डाटा एकत्रित करने के लिए गठित क्वांटीफायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष और सचिव 21 और 22 सितम्बर को बिलासपुर, जांजगीर और रायगढ़ जिले के दौरे पर रहेंगे तथा वहां अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे। बिलासपुर, जांजगीर और रायगढ़ में जिला कलेक्टर द्वारा निर्धारित स्थान पर आयोजित की जाएगी बैठक।
क्वांटीफायबल डाटा आयोग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोग के अध्यक्ष और सचिव 21 सितम्बर को रायपुर से सवेरे 10 बजे कार द्वारा रवाना होकर दोपहर 12 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे और वहां अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक में शामिल होंगे। आयोग के अध्यक्ष और सचिव इसके बाद अपरान्ह 3 बजे बिलासपुर से रवाना होकर शाम 4.30 बजे जांजगीर पहुंचेंगे और अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक में शामिल होने के बाद शाम 6 बजे जांजगीर से रवाना होकर रात 8 बजे रायगढ़ पहुंचेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे।
क्वांटीफायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव अगले दिन 22 सितम्बर को रायगढ़ में पूर्वान्ह 11.30 बजे अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक में शामिल होंगे और दोपहर 2 बजे रायगढ़ से रायपुर के लिए रवाना होंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!