सरस्वती शिशु मंदिर कुनकुरी के पूर्व विद्यार्थियों का होगा सम्मेलन, आयोजन हेतु की गई बैठक में प्रारंभिक रूप-रेखा की गई तय

Advertisements
Advertisements

प्रथम बार हो रहे आयोजन को लेकर विद्यालय प्रबंधन और पूर्व विद्यार्थियों में अपूर्व उत्साह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

कुनकुरी नगर के सरस्वती शिशु मंदिर उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय में पूर्व विद्यार्थियों का मिलन समारोह आयोजित करने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन विद्यालय में किया गया। बैठक में नगर के पूर्व छात्र अमित जिंदल, उमाशंकर हेड़ा, अरिहंत जैन, महेश बंग, सत्यप्रकाश जिंदल, मांगीलाल बंग, जुगल बंग, मनीष हेड़ा, राहुल रारा, आशिष बंसल, तपेश चौहान, विकास नायक, लक्ष्मीकांत बजाज, सागर जोशी आदि के साथ संस्था के प्राचार्य अजय कुमार कश्यप, आचार्य वैष्णव व विद्यालय समिति से मनोज अग्रवाल सम्मिलित रहे।

मिलन समरोह को सफल बनाने के हेतु बैठक में सुझाव भी आमंत्रित किये गये। कार्यक्रम की रूप रेखा एवं कार्यक्रम आयोजन हेतु तिथि निर्धारण करते हुए दिनांक 4 जून की तिथि निश्चित की गई। बैठक में आयोजन की रूपरेखा पर प्रारंभिक चर्चा की गई। आगामी सप्ताह शनिवार 21 मई को बैठक आयोजित कर कार्यक्रम की अंतिम कार्ययोजना तय करते हुए व्यवस्था हेतु दायित्वों के निर्वहन हेतु प्रभार सौंपा जायेगा।

नगर में विगत लगभग 35 वर्षो से अधिक समय से चल रहे इस विद्यालय मे प्रथम बार आयोजित हो रहे इस समारोह को लेकर पूर्व विद्यार्थियों में भारी उत्साह व्याप्त है। नगर में आयोजन को लेकर काफी चर्चा है। संस्कार शिक्षा को लेकर सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के क्षेत्र में अपना अलग स्थान बनाया है। पूर्व विद्यार्थियों का मंच पर अपने अनुभव तथा योगदान को साझा करने के मिले इस अवसर की सराहना भी की जा रही है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!