जांजगीर-चांपा पुलिस को ऑपरेशन मुस्कान अभियान के अंतर्गत मिल रही सफलता, 7 बालिकाओं को बरामद कर किया गया परिजनों को सुपुर्द

Advertisements
Advertisements

गुम बालक-बालिकाओं के सकुशल घर वापसी के लिए प्रारम्भ किया गया है ऑपरेशन मुस्कान अभियान

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर/चांपा

दिनांक 13.05.22 से जांजगीर चाम्पा पुलिस द्वारा जिले के सभी थाना/चौकी क्षेत्र में गुम हुये बालक- बालिकाओं को बरामद करने के लिये ऑपरेशन मुस्कान अभियान प्रारम्भ किया गया है। ऑपरेशन मुस्कान अभियान के अंतर्गत जिले के सभी थानों/चौकी मे दर्ज नाबालिग बालिकाओं के प्रकरणों का निराकरण करने विशेष टीम तैयार किया गया है, टीम द्वारा लगातार गुम बालक-बालिकाओं को बरामद किया जा रहा है।

अभियान के अंतर्गत विगत 2 दिनों में थाना पामगढ़, शिवरीनारायण, डभरा, जैजैपुर, चौकी फगुरम क्षेत्र में गुम हुये 1-1 प्रकरण तथा थाना सक्ती क्षेत्र के 2 प्रकरण के नाबालिग बालिकाओं को बरामद किया गया। गुम बालकों को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सुपुर्द किया गया। ऑपरेशन मुस्कान के अंतर्गत गुम बालकों को बरामद करने से परिजनों ने अपने बच्चों को वापस सामने देखकर पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

जिले के गुम बालकों के सकुशल घर वापसी के लिए ऑपरेशन मुस्कान अभियान की कार्यवाही को जिले में निरंतर जारी रखकर गुम बालकों को बरामद करने की कार्यवाही किया जा रहा है। यह कार्यवाही अतरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती पद्मश्री तंवर, अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) चांपा के नेतृत्व में की गई। निरीक्षक सुनीता नाग बंजारे, थाना पामगढ़, जैजैपुर, सक्ती, शिवरीनारायण, डभरा, चौकी फगुरम तथा सायबर सेल के अधिकारी-कर्मचारियों का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!