चिकित्सकों का सम्मान की बजाय मारपीट कर रहे हैं कांग्रेसी, दोषियों की गिरफ्तारी न होने पर सड़क पर उतर कर विरोध करेगी भाजपा- गोमती साय

Advertisements
Advertisements

दुलदुला की घटना में कांग्रेसियों की गुंडागर्दी पर भड़की सांसद

मध्य रात्रि में प्रशासन के अधिकारी और क्षेत्रीय विधायक व संसदीय सचिव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्या जांच करने गए थे ?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/फरसाबहार

रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय ने जशपुर जिले के दुलदुला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रात के समय डॉक्टरों एवं स्वास्थ्यकर्मियों के साथ कांग्रेस के विधायक एवं संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन के समर्थकों द्वारा मार-पीट करना घोर निंदनीय है। एक जिम्मेदार राजनेता की उपस्थिति में अराजकता फैलाना, गुंडाराज को बढ़ावा देना ठीक नही है। मध्य रात्रि में प्रशासन के अधिकारी और क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्या जांच करने गए थे ? अगर जाना इतना ही आवश्यक था तो शराब के नशे में धुत समर्थकों के साथ जाने की क्या जरूरत थी।

श्रीमती साय ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जशपुर के शांत वातावरण में अराजकता का विष घोल रही है। कोरोना काल मे अपने जान की परवाह किये बिना रात-दिन मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य कर्मियों का जहाँ सम्मान होना चाहिए, वहां उनके साथ मार-पीट की जाती है। ये लोग देवदूत के रूप में लोगों की सेवा करते है। वही लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर नौकरी तक छोड़ने के लिए तैयार हैं। यह साधारण बात नही है। जनता सब देख रही है, आने वाले चुनाव में इनके गुंडाराज का जबाब देगी जनता।

आगे श्रीमती साय ने कहा कि शासन-प्रशासन इस घटना के दोषियों पर तत्काल कठोर कार्यवाही करें एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करें। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर और गिरफ्तारी की कार्रवाई न होने पर सांसद ने आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!