कन्हाईबंद रेल्वे साईडिंग से चोरी हुये ट्रेलर को राजनांदगांव से किया गया जप्त, प्रकरण के फरार आरोपी की पता तलाश जारी

Advertisements
Advertisements

चौकी नैला में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 346/22 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध

ट्रेलर की अनुमानित कीमत लगभग 18 लाख रूपये, चौकी नैला पुलिस ने की कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

दिनांक 27 मई 2022 को चालक लक्ष्मीप्रसाद रजक उम्र 45 वर्ष निवासी बनारी ने चौकी नैला में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 21 मई 22 को ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 ए.आर. 7277 को महाबीर कोलवासरी साईडिंग कन्हाईबंद बाहर पार्किंग में खड़ी कर चाबी एवं पर्ची सुपरवाईजर को देकर छुट्टी पर चला गया था। दिनांक 26 मई 2022 को सबेरे दूसरे ड्रायवर ने आकर देखा तो गाड़ी निर्धारित स्थान पर खड़ी नहीं होने से अपने सुपरवाईजर को बताया एवं गाड़ी के संबंध में चालक को सूचना देने पर आकर देखा तो गाड़ी नहीं थी। आसपास तलाश करने पर गाड़ी नहीं मिली।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर चौकी नैला थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 346/22 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपी एवं ट्रेलर के संबंध में पता तलाश की जा रही थी। प्रकरण के आरोपी एवं चोरी हुये ट्रेलर के संबंध में विशेष टीम बनाकर पता तलाश की जा रही थी। मुखबीर की सूचना पर पुलिस पार्टी को राजनांदगांव रवाना किया गया जहां से उक्त ट्रेलर को बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई।

आरोपी गिरफ्तारी की डर से ट्रेलर को छोड़कर भाग गया। आरोपी द्वारा ट्रेलर के नंबर प्लेट के ऊपर किसी अन्य वाहन का नंबर प्लेट सीजी15 ए.सी.4645 लगाकर चला रहा था, जिसे वह बेचने का प्रयास कर रहा था। ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 ए.आर.7277 को राजनांदगांव से जप्त कर चौकी नैला लाया गया। जप्त ट्रेलर की अनुमानित कीमत लगभग 18,00,000/- अट्ठारह लाख रुपये है। प्रकरण में फरार अज्ञात आरोपी की पता तलाश की जा रही है। इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी नैला उपनिरीक्षक वाय.एन.शर्मा, प्रधान आरक्षक राजकुमार चन्द्रा, आरक्षक भूषण राठौर का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!