चोरी की टेबलेट इस्तेमाल करने के चक्कर में पकडे गये आरोपी पिता पुत्र, रेलवे कर्मी के घर मिलकर की थी समानो की चोरी, सायबर सेल की मदद से पकड़े गये आरोपी पिता पुत्र

Advertisements
Advertisements

पिता पुत्र ने मिलकर दिया था रेल्वे कर्मी के क्वाटर में चोरी की घटना को अंजाम, आरोपीगण गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी बी. श्रीवास राव साकिन क्याटर नंबर 12/01 रेल्वे कालोनी गेवरा रोड का दिनांक 13.03.2022 को थाना कुसमुण्डा उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि मै रेल्वे विभाग में नौकरी करता हूं कि दिनांक 08.03.2022 को कुसमुण्डा रेल्वे स्टेशन में टीए-1 में डियूटी के लिए चला गया था दिनांक 09.03.2022 सुबह डियूटी से वापस आया तो देखा कि मेरे क्वाटर के दरवाजा व रूम का ताला टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था जिसमे रखे चांदी के आभूषण कमरदानी, पायल, चम्मच, गिलास कटोरी व चांदी का सिक्का तथा एक रियलमी कम्पनी का टेबलेट नहीं था जिसे कोई अज्ञात चोर क्वाटर अंदर घूसकर चोरी कर ले गया है कि रिपोर्ट अपराध पंजीबद्ध में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा भोजराम पटेल द्वारा क्षेत्र में चोरो व अवैध कार्य करने वालो के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के संबंध में दिये गये निर्देशों के परिपालन में श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व श्रीमान नगर पुलिस अधीक्षक सुश्री लितेश सिंह के मार्गदर्शन पर प्रकरण में चोरी गये टैबलेट की ई. एम.ई. आई नंबर की जानकारी सायबर सेल कोरबा से प्राप्त की जिससे पता चला कि उक्त टैबलेट में मोबाईल नंबर 8234084093 सीम लगा हुआ तथा उक्त सीम रामलाल कुरे निवासी खैजा जिला जांजगीर चाम्पा के नाम रजिस्टर्ड है जो प्राप्त जानकारी के आधार पर संदेही रामलाल कुरै को तलब कर पूछताछ करने पर बताया गया कि उक्त घटना दिनांक को उसने अपने पुत्र अमरकांत कुरै के साथ मिलकर प्रार्थी की क्वाटर में चोरी करने की घटना को अंजाम दिया हूँ तथा चोरी किये गये चांदी के आभूषण को चोरी कर भागते समय जंगल झाड़ी में कही गिर जाना व रियलमी कम्पनी के टेबलेट को उसके पुत्र अमरकात कुरै द्वारा अपने नाम पर सीम खरीदकर चलाना बताया। जिसे पेश करने पर जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया है, जो आरोपीगण का कृत्य अपराध धारा सदर का घटित करना पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है.

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक नवीन देवांगन, प्रधान आरक्षक राजनारायण सिंह, आरक्षक विक्रम नारंग, पुष्पेंद्र साहू, संजय तिवारी की भूमिका रही।

गिरफ्तार आरोपीगण :

01 रामलाल कुरै पिता जोतराम करे उम्र 53 वर्ष साकिन खैजा नवापारा चौकी पंतोरा थाना बलौदा, जिला जांजगीर चाम्पा (छ.ग.) 02. अमरकांत कुरै पिता रामलाल कुर्रे उम्र 28 वर्ष साकिन खैजा नवापारा चौकी पंतोरा थाना बलौदा जिला जांजगीर चाम्पा (छ.ग.)

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!