दहेज की मांग कर पत्नि से मारपीट करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार , आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरूद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 350/22 धारा 498 ए भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 29 मई 22 को प्रार्थियां निवासी पिसौद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वर्ष 2019 में कुमार केंवट निवासी पिसौद से प्रेम विवाह की हूँ, शादी के बाद से ही मेरा पति मारपीट गाली-गलौच कर मायके से 50,000/- रूपये लाने के लिए बाध्य करता है। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण महिला अपराध से संबंधित होने एवं प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए तत्काल थाना जांजगीर से टीम बनाकर आरोपी की पतासाजी हेतु टीम रवाना किया गया। आरोपी के चाम्पा में रहने की सूचना मिलने पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा उक्त घटना करना स्वीकार करने पर आरोपी को दिनांक 29 मई 22 को न्यायालय में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

इस प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार करने एवं विवेचना कार्यवाही में निरीक्षक उमेश साहू, सहायक उप निरीक्षक के.के.कोसल, आरक्षक दिलीप सिंह, सुनील साहू एवं वाल्मिकी राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!