विवाहित महिला को अकेला जानकार उसके घर में जबरदस्ती प्रवेश कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

थाना बगीचा में आरोपी दीपक यादव के विरूद्ध अपराध क्रमांक 85/2022 धारा 450, 376 भादवि का अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर  

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना बगीचा क्षेत्रांतर्गत रहने वाली 23 वर्षीय विवाहित महिला ने दिनांक 3 जून 2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उक्त दिनांक के दोपहर 1:00 बजे अपने घर में अकेली सो रही थी, उसी समय आरोपी दीपक यादव उसे अकेला जानकर उसके घर में जबरदस्ती प्रवेश कर प्रार्थिया के हाथ-मुँह को दबाकर जबरन दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी प्रार्थिया मोबाइल से अपने पति को दी है। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना बगीचा में धारा 450, 376 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी दीपक यादव के निवास में दबिश देकर चंद घंटे के भीतर उसे अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। प्रकरण में आरोपी दीपक यादव उम्र 21 वर्ष निवासी डूमरटोली थाना बगीचा को दिनांक 4 जून 2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में उपनिरीक्षक सकलु राम भगत, आरक्षक 685 मुकेश पाण्डेय, आरक्षक 461 सुधीर मिश्रा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!