शादी के बाद दहेज के लिए बहु को प्रताड़ित करने वाले आरोपी सास-ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, 2 लाख रूपये एवं मोटर सायकल की कर रहे थे मांग

Advertisements
Advertisements

थाना शिवरीनारायण पुलिस ने की कार्यवाही, प्रकरण के फरार आरोपी की पता तलाश जारी

आरोपियों के विरूद्ध थाना शिवरीनारायण में अपराध क्रमांक 177/22 धारा 498 ए, 34 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया ने थाना शिवरीनारायण में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी शादी वर्ष 2020 में रमाकांत साहू निवासी ग्राम खोखरी के साथ हुई थी। शादी के बाद से इसके ससुराल पक्ष द्वारा दहेज में 02 लाख रूपये एवं मोटर सायकल की मांग करने पर नहीं देने से प्रार्थिया को घर से निकाल दिए।

प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना शिवरीनारायण में आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण महिला अपराध से संबंधित होने एवं प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए आरोपियों को उसके घर में रहने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना शिवरीनारायण से टीम रवाना कर आरोपी के घर दबिश देकर आरोपीगण रूखमणी साहू उम्र 50 वर्ष व रमेश साहू उम्र 55 वर्ष को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा जुर्म करना स्वीकार करने पर दिनांक 06.06.22 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहाँ से न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया

आरोपी को गिरफ्तार करने एवं विवेचना कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक रामेश्वर यादव,महिला प्रधान आरक्षक मंजू सिंह और आरक्षक खिलेश्वर साहू का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!