बड़ी खबर: गौ मांस बिक्री की घटना से जशपुर जिला आंदोलित, कल जशपुर जिला बंद रहने का हुआ आव्हान

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर जिला मुख्यालय के बाजारडांड क्षेत्र में गुरूवार की शाम को तथाकथित गौ मांस बिक्री के मामले को लेकर जशपुर सहित पूरे जिले का माहौल गर्माया हुआ है। घटना की खबर पुरे जिले में फैलते ही सोशल मीडिया में तीव्र प्रतिक्रियाओं का दौर प्रारंभ हो गया है।

एक ओर जहां भाजपा और भाजयूमो कार्यकर्ता इस घटना को लेकर आक्रोशित है वही दुसरी ओर अनेक हिन्दू संगठन एवं हिन्दुधर्मावलम्बी अपना विरोध प्रकट कर रहे है और इस प्रकार की गतिविधियों में शामिल लोगो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहे है।

सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार इस घटना के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद् द्वारा 10 जून शुक्रवार को जशपुर जिला बंद का आव्हान किया गया है। इस आव्हान में अन्य हिन्दू संगठन एवं राजनैतिक दलों के भी सहभागी होने की खबर मिल रही है।

जशपुर विधायक विनय भगत ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया में लिखा है कि जशपुर में बाहरी तत्वों के द्वारा गौ मांस बेचने की खबर प्राप्त हुई है ऐसा घिनौना कृत्य व हिन्दू धर्म की आस्था पर ठेस पहूंचाने का कार्य करने वालों को कतई बखसा नही जायेगा। उन्होने घटना में लिप्त लोगो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश भी पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन को दे दिये जाने की जानकारी दी है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!