मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पत्थलगांव में विभिन्न समाजों और संघों के प्रतिनिधियों से मिले, सामाजिक भवन के लिए महकुल समाज को 25 लाख और अघरिया समाज को दस लाख रुपए देने की घोषणा की

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर/रायपुर

लोगों से भेंट-मुलाकात के लिए जशपुर जिले के प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पत्थलगांव विश्राम गृह में विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों और संघों के पदाधिकारियों से मिले। मुख्यमंत्री से इस दौरान गोड़ समाज, उरांव समाज, कंवर समाज, नागवंशी समाज, चौहान समाज, ब्राह्मण समाज, अग्रवाल समाज, महकुल समाज, सतनामी समाज, रौनियार समाज, साहू समाज, राजपूत समाज, मुस्लिम समाज, सिक्ख समाज, भोजपुरी समाज, कोलता समाज, नाई समाज, बंजारा समाज, चिकवा समाज और अघरिया समाज के लोगों ने सौजन्य मुलाकात की।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन, स्वास्थ्य विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग और पत्थलगांव कालेज के स्टाफ के साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने भेंट-मुलाकात के दौरान महकुल समाज के सामाजिक भवन के लिए 25 लाख रुपए और अघरिया समाज के भवन के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने मुस्लिम समाज को भी दस लाख रुपए देने की घोषणा की।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!