पुलिस को मिली बड़ी सफलता : मोबाईल चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार, कब्जे से 15 नग चोरी का मोबाईल भी किया जप्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी राकेश मौर्य निवासी मस्तूरी ने थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह तेलीपारा बिलासपुर में ट्रांसपोर्ट का काम करता है। दिनांक 12.06.22 को प्रताप सेल्स राजीव प्लाजा बिलासपुर से 15 नग विवो कंपनी का मोबाईल फोन एक डिब्बा मे पेक कर सावन मोबाईल शिवरीनारायण के पास पहुचाने के लिए दिया था जो गलती से दूसरे वाहन में चांपा पहुंच गया था।

डिब्बे में रखे मोबाईल फोन को सावन मोबाइल शिवरीनारायण के पास पहुचाने के वाहन चालक विनय जीत एवं हेल्फर देवचरन मनहर पीकप वाहन में रखे थे जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाईल से भरा डिब्बा चोरी कर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना चांपा में अपराध क्रमांक 254/2022  धारा 379 भादवि पंजीबद्ध कर माल मुल्जिम की पतासाजी की जा रही थी।

विवेचना के दौरान मुखबीर से सूचना मिला कि रंजनी पटेल निवासी जांजगीर संदिग्ध अवस्था में एक काटून ले जाते दिख रहा है  जिस पर तत्काल थाना चाम्पा द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को आईबी रेस्ट हाऊस जांजगीर के पास घेराबंदी कर पकड़ा गया।

आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर मोबाईल से भरे एक काटून को पीकअप से निकाल कर चोरी करना स्वीकार किया गया है। आरोपी के निशानदेही पर उसके कब्जे से चोरी किये मोबाईल 15 नग कीमती 185000/- रूपये बरामद कर दिनांक 13.06.22 को आरोपी रंजनी पटेल निवासी जांजगीर को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

आरोपी की गिरफ्तारी एवं विवेचना कार्यवाही में निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, निरीक्षक अमित सिंह, उनि नागेश तिवारी, प्र.आर. प्रकाश चंद दुबे, अजय चतुर्वेदी, आर. रोहित कहरा, ईश्वरी राठौर, माखन साहू एवं चिरंजीव कुमार का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!