जशपुर कलेक्टर ने बीपीसीएल एवं हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कंपनी से हो रही शॉर्ट सप्लाई के संबंध में ली बैठकए अनिवार्य सेवाओं के लिए 2000 लीटर डीजल एवं 1000 लीटर पेट्रोल स्टॉक में रखने के निर्देश

Advertisements
Advertisements

किसानों को कृषि कार्य व बसों,मालवाहक गाडियों में सप्लाई के लिये डीजल की कमी न होने पाये-कलेक्टर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज कलेक्ट्रोरेट सभाकक्ष में जिले में बीपीसीएल एवं हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कंपनी द्वारा कुछ दिनों से हो रही शॉर्ट सप्लाई को लेकर आपातकालीन स्थिति निर्मित न हो इस हेतु हिन्दुस्तान पेट्रोलियम इंडियन ऑयल बीपीसीएल अधिकारियों के साथ जिले के समस्त पेट्रोल पंप डीलरों की बैठक ली। बैठक में बताया सप्लाई में आने वाले दिक्कतों के बारे में अधिकारियों ने विस्तार से बताया। जशपुर जिले में तेल की सप्लाई रायपुर और कोरबा से होने के कारण जिले में वाहनों द्वारा लगभग 3 दिनों के भीतर डिलिवरी दी जाती है।

कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि अदिवासी बाहुल्य जिला होने तथा किसानी क्षेत्र अधिक होने के कारण तेल सप्लाई में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो। उन्होंने डीजल, पेट्रोल पंप संचालकों से कहा कि किसानों को कृषि कार्य व बसों, मालवाहक गाडियों में सप्लाई के लिये डीजल की कमी न होने पाये इसका विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि यदि अति आवश्यक हो तो प्राईवेट वाहनों में कटौती किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि  किसी भी वितरक द्वारा कालाबजारी व जामखोरी नहीं करने की हिदायत दी गई। साथ ही उन्होंने अनिवार्य सेवाओं के लिए 2000 लीटर डीजल एंव 1000 लीटर पेट्रोल का स्टॉक सुरक्षित रखे जाने के निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!