गुजरात दंगों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा, सोनिया और राहुल मांगें माफी

Advertisements
Advertisements

सत्य कभी पराजित नहीं होता – भाजपा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने गुजरात दंगों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिल जाने पर कहा है कि सत्य कभी पराजित नहीं होता। जान बूझकर लगाए गए आरोप देश की सबसे बड़ी अदालत में टिक नहीं पाए। गुजरात दंगों में मोदी का नाम घसीटकर राजनीति करने वालों का झूठ बेनकाब हो गया है। कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके उन सभी चाटुकारों को माफी मांगनी चाहिए जो इतने सालों से मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे थे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस नेता मोदी को गुजरात दंगों के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें मौत का सौदागर कहते नहीं थक रहे थे। मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी ने एसआईटी का बेधड़क सामना किया। मोदी को एसआईटी से क्लीन चिट मिली तो विरोधियों को रास नहीं आई। सुप्रीम कोर्ट चले गए तो वहां सच की जीत होनी ही थी। सुप्रीम कोर्ट ने न्याय कर दिया है। अब ओछी राजनीति करने वाले कांग्रेस नेताओं में रत्ती भर भी नैतिकता बाकी बची हो तो वे बिना शर्त माफी मांगें।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि दो हजार करोड़ के नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए राहुल गांधी को बुलाया तो कांग्रेस ने ऐसा हंगामा खड़ा किया, जैसे राहुल गांधी और सोनिया गांधी कानून से ऊपर हैं या भारत का संविधान उन पर लागू नहीं होता। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी अपनी कुर्सी बचाने की गरज से दिल्ली में खूब ड्रामा किया। पूरा मंत्रिमंडल, विधायक, सांसद, संगठन के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर कार्यकर्त्ता तक दिल्ली में फोटो सेशन करते रहे। चोर की दाढ़ी में तिनका की कहावत चरितार्थ करने वाले राहुल गांधी और ईडी से बार-बार समय मांगने वाली सोनिया गांधी को भी बहाने छोड़कर ईडी का सामना करना चाहिए। यदि वे पाक-साफ हैं तो डर किस बात का है ?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!