अग्निपथ पर बिखराव का शिकार मुद्दाविहिन विपक्ष कर रहा है स्वार्थ की राजनीति – नारायण चंदेल

Advertisements
Advertisements

अग्निपथ योजना देश की दीर्घकालीन सैन्य जरूरतों को ध्यान में रख कर सेना के तीनों अंगों के प्रमुखों द्वारा मिल कर की गई है तैयार

प्रदेश सरकार को कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए भी लेना पड़ रहा है कर्ज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

अग्निपथ योजना देश की दीर्घकालीन सैन्य जरूरतों को ध्यान में रख कर सेना के तीनों अंगों के प्रमुखों ने मिल कर तैयार किया है। कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल, बेवजह की राजनीति कर रही है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नारायण चंदेल ने उक्त बातें कहीं। वे बुधवार को शहर के रौतिया भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। वे यहां भाजपा के तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के सिलसिले में आए हुए थे। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नारायण चंदेल ने कहा कि मुद्दाविहिनता और बिखराव का शिकार हो रहे विपक्षी दल, राजनीतिक स्वार्थ की वजह से देशहित की जगह, स्वहित को प्राथमिकता दे रहे हैं।

हाल ही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जशपुर प्रवास के दौरान अग्निपथ योजना को लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार के पास बताने के लिए नरवा, गरूवा, घुरवा और बाड़ी के अलावा कुछ भी नहीं है। प्रदेश की माली हालत इतनी बिगड़ चुकी है कि सरकार को कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए कर्ज लेना पड़ रहा है। बिजली, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सेवाओं के संचालन के लिए सरकार संसाधन नहीं जुटा पा रही है। पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के दौरान बिजली उत्पादन के लिए किए गए कार्य के अलावा बीते साढ़े 3 साल में कांग्रेस सरकार ने एक भी यूनिट खड़ी नहीं की है। सरकार के पास नए सड़क निर्माण तो दूर, जर्जर हो चुकी सड़कों के पेंच रिपेयरिंग के लिए बजट नहीं है। प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव, यश प्रताप सिंह जूदेव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा अनिल केसरवानी, नवनियुक्त जिला संगठन प्रभारी रामकिशुन सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष रोहित साय, जिला महामंत्री द्वय ओमप्रकाश सिन्हा, सुनील गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष भरत सिंह, नागपालिक उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, आर्य प्रताप सिंह जूदेव, जिला मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!