मुख्यमंत्री ने आकाशीय बिजली से 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत, विधायक जशपुर ने प्रभावित 3 परिजनों को मुआवजा राशि का प्रदान किया चेक

Advertisements
Advertisements

घायलों का स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है ईलाज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आकाशीय बिजली के गिरने से आज जशपुर जिले के सन्ना बाजार डांड में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घटना से प्रभावित 2 अन्य लोगों के बेहतर इलाज के भी निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। घायलों का स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज जारी है। जिला कलेक्टर द्वारा तीनों मृतकों के परिजनों को राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के प्रावधान के तहत 4-4 लाख रूपए आर्थिक सहायता राशि देने के लिए प्रकरण बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

विधायक ने सन्ना में आकाशीय बिजली से प्रभावित 3 परिजनों को मुआवजा राशि का चेक  दिया

विधायक जशपुर विनय भगत ने आज सन्ना बाजार डांड में आकाशीय बिजली से प्रभावित 3 मृतकों के परिजनों को आरबीसी 6/4 के तहत् मुआवजा राशि का चेक प्रभावित परिवारों को घर जाकर सौंपा उन्होंने संवेदना प्रकट करते हुए परिवार को हर संभव मदद करने की बात कही विनय भगत ने बगीचा एसडीएम और सन्ना तहसील को निर्देशित किया है कि घायल मरीजों का इलाज प्राथमिकता से कराए मृतकों में बगीचा विकासखंड के मधुपूर कवई निवासी संजू राम, ग्राम बम्हनी निवासी भिखनाथ एवं जशपुर विकासखंड के ग्राम रानी बगीचा निवासी विजय मिंज शामिल है। साथ ही सन्ना तहसील के ग्राम जमुनियापाठ निवासी निलेश्वर यादव तथा ग्राम छिनगाटोली निवासी सैनाथ राम घायल है, जिनका इलाक कराने के निर्देश दिए गए है। इस अवसर पर बगीचा एसडीएम और जनपद सीईओ विनोद सिंह निलेश सिंह उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!