जिला पंचायत जशपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के.एस.मण्डावी को सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई, अधिकारी-कर्मचारियों ने सुखमय जीवन एवं दीर्घायु की शुभकामना दी

Advertisements
Advertisements

अधिकारी-कर्मचारियों की सहयोग से 3 साल का कार्यकाल बेहतरीन रहा-जिला पंचायत सीईओ मण्डावी

सरल, सहज और समर्पित भावना से कार्य करते थे मण्डावी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के.एस.मण्डावी को 30 जून अधिवार्षिक आयु पूर्ण होने पर एक सादे समारोह में जिला प्रशासन और जिला पंचायत के अधिकारी-कर्मचारियों ने विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। श्री मण्डावी को साल, श्रीफल और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत, जिला पंचायत उपाध्यक्ष उपेन्द्र यादव, अपर कलेक्टर आई.एल.ठाकुर, प्रभारी जिला पंचायत सीईओ अजय लकड़ा, सयुक्त कलेक्टर सचिन भुतड़ा, सभी एसडीएम, जनपद सीईओ, जिला पंचायत एवं जनपद के सदस्यगण, अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत ने श्री मण्डावी को अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जशपुर जिले में 3 साल का आपका कार्यकाल बेहतरीन रहा। प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीच आप ने अच्छा ताल-मेल बनाकर समस्याओं का समाधान करते थे। अपने कार्यों को गंभीरता से करने के साथ ही सहज,सरल और सभी से आत्मीयता से मिलते थे यह आपकी खूबी रही है।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने भी अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपका कार्यकाल बेहतर रहा और सभी से तालमेल बनाकर अपने कार्याे का निर्वहन  किया गया है।

अपर कलेक्टर आई.एल. ठाकुर ने अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राजस्व विभाग में भी आपको कार्य करने का अवसर मिला और आपने तहसीलदार से लेकर संयुक्त कलेक्टर, अपर कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ तक के कार्यो का अच्छा अनुभव रहा है। आपके मार्गदर्शन में राजस्व विभाग से संबंधित कई प्रकरणों को आपने समय-सीमा में निराकरण किया है।

प्रभारी जिला पंचायत सीईओ अजय लकड़ा और संयुक्त कलेक्टर संचिन भुतड़ा ने भी शुभकामनाएं देते हुए अपने विचार व्यक्त किए।

सारंगढ़ से आए उनके मित्र अरूण गुडु ने भी अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके कार्यो का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि श्री मण्डावी सहज-सरल और अपने कार्यो को समर्पित भावना से हमेशा से ही करते आ रहें हैं।

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के.एस.मण्डावी ने अपने विदाई समारोह को संबोधन करते हुए कहा कि जशपुर जिले में लगभग 3 साल का कार्यकाल बेहतरीन रहा। सभी वरिष्ठ अधिकारी-कर्मचारियों का सहयोग मिला है इसके लिए सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी अपने समय का अनिवार्य रूप से पालन करें और निर्धारित समय में अपने कार्यो को निपटाए। उन्होंने अनुभव साझा करते हुए बताया कि राजस्व विभाग में कार्यकाल के दौरान कभी भी राजस्व बस्ता लेकर घर नहीं गए हैं। किसी भी कार्य को करने के लिए धैर्य बहुत जरूरी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!