सूर्या प्रकरण पर मुख्यमंत्री की चुप्पी को लेकर भाजपा का तंज- इतना सन्नाटा क्यों है भाई…?

Advertisements
Advertisements

मुख्यमंत्री अपने चहेते अफसरों के गार्ड की भूमिका निभा रहे हैं

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी को गिरफ्तार कर रायपुर लाये जाने, उनके ठिकानों पर छापे के साथ ही मुख्यमंत्री की उपसचिव के यहां दबिश को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि बात-बेबात भड़कने वाले मुख्यमंत्री चुप-चुप खड़े हैं तो जरूर कोई बात है। आखिर यह चुप्पी क्यों ? कन्हैया लाल की उदयपुर में हुई नृशंस हत्या के विरोध में स्वस्फूर्त बंद को सांप्रदायिक साजिश ठहराने वाली कांग्रेस की जुबानी तोपें इस मामले में बारूद खत्म होने जैसी खामोश क्यों हैं ?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने नजदीकी सूर्यकांत की काली करतूतों पर चुप्पी साधकर इस धारणा की पुष्टि कर रहे हैं कि सूर्यकांत सरकार के कोयला एजेंट के रूप में काम करके बड़ी रकम वसूल रहा था। वह कोयले और कांग्रेस के बीच की कड़ी के बतौर अवैध फंडिंग कर रहा था।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि मुख्यमंत्री की उपसचिव के यहां दो बार छापे मारे जा चुके हैं लेकिन वे उन्हें संरक्षण दे रहे हैं, इसके पीछे क्या राज छुपा है ? यह रिश्ता क्या कहलाता है ?  मुख्यमंत्री उनकी पहरेदारी क्यों बढ़ा रहे हैं ? जबकि उनका राजधर्म है कि गफलत के मामले में राज्य के किसी अफसर की संलिप्तता को लेकर वे खुद भी अपने स्तर पर संज्ञान लेते हुए जांच प्रक्रिया में सहयोग दें, लेकिन मुख्यमंत्री अपने चहेते अफसरों के गार्ड की भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!