दर्री पुलिस ने ग्राम चोरभट्टी में लगाया चलित थाना : तुहंर पुलिस तुहंर द्वार, पुलिस संगवारी जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से किया जा रहा जन संवाद

Advertisements
Advertisements

जनता की समस्यायों को उनके निकट पहुंचकर दूर करने का प्रयास किया गया प्रांरभ

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल के द्वारा कोरबा पुलिस को आम जनों से जोड़ने के अभिनव प्रयास किए जा रहें हैं। तुहंर पुलिस तुहंर द्वार, पुलिस संगवारी जैसे कार्यक्रमों के जरिए जनता से सीधे संवाद किया जाकर, उन्हें पुलिस को अपना मित्र और सहयोगी समझाने की पहल की जा रही है। वहीं इस दिशा में चलित थाना लगाकर जनता की समस्यायों को उनके निकट ही पहुंचकर दूर करने का प्रयास भी प्रांरभ किया गया है। इसी तारतम्य में दर्री पुलिस के द्वारा कल दिनांक 3 जुलाई 22 की शाम चोरभट्टी में चलित थाने का आयोजन किया गया। इसमें दर्री थाना दर्री के प्रधान आरक्षक भूपेंद्र लहरे और पुलिस की टीम ने आम लोगों के मध्य बैठकर उनके साथ उनकी परेशानियां जानी और छोटी बातों का मौके पर ही समाधान भी किया। बस्ती वालों ने इसमें सम्मिलित होकर पुलिस के साथ खुलकर बातें की गई। लोग पुलिस की इस पहल से बहुत प्रसन्न और संतुष्ट भी नजर आए। अवैध शराब के लिए मोहल्ले में समिति बनाने की पहल करने पुलिस ने लोगों को कहा।

इस अवसर पर लोग अपनी समस्याएं खुलकर बताए और  चलित थाना लगाने  की पुलिस पहल को सराहा। दर्री पुलिस के द्वारा लगाए गए चलित थाने को आम जनों का बेहतर प्रतिसाद देखते हुए, आगे भी दर्री थाना और जिले के अन्य थानों में पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में, सतत इस प्रकार के कार्यक्रम के जारी रखने की बात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!