घरेलू विवाद में पत्नी की लकड़ी डंडा से मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने चंद घंटे में किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा किया गया जप्त

Advertisements
Advertisements

बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरपानी की घटना, गिरफ्तार आरोपी असारू राम को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है

आरोपी के विरुद्ध थाना बगीचा में अपराध क्रमांक 110/2022 धारा 302 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी आलोक राम उम्र 18 साल निवासी डूमरपानी ने दिनांक 06 जुलाई 2022 को थाना बगीचा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि इसकी मां मृतिका उम्र 46 साल आरोपी असारू राम को दूसरा पति बना कर रखी है एवं उसी के साथ रहती है। उक्त दिनांक की सुबह में असारू राम ने प्रार्थी को फोन कर सूचना दिया कि तुम्हारी मां का मृत्यु हो गया है, जिसे घर में बंद कर भाग गया हूं। इस सूचना पर प्रार्थी अपने दादा एवं गांव के अन्य लोगों के साथ मौके पर जाकर देखा तो उसकी मां मृत अवस्था में पड़ी हुई थी, उसके सिर में चोट लगा था एवं बाया हाथ टूट गया था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना बगीचा में मर्ग कायम कर जांच पंचनामा में लिया गया। पीएम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु हत्यात्मक होने से प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध थाना बगीचा में अपराध क्रमांक 110/22 धारा 302 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना बगीचा द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए पतासाजी कर प्रकरण के आरोपी असारू राम को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने घरेलू विवाद की बात को लेकर अपनी पत्नी की लकड़ी डंडा से मारकर हत्या करना बताया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा को जप्त किया गया। आरोपी असारू राम उम्र 50 वर्ष निवासी डूमरपानी थाना बगीचा के विरुद्ध पर्याप्त अपराध सबूत पाए जाने पर उसे दिनांक 06 जुलाई 2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। प्रकरण की विवेचना कार्रवाई एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी बगीचा निरीक्षक रामसाय पैंकरा, हायक निरीक्षक संतोष सिंह, हायक निरीक्षक बी.एम. सिंह, प्रधान आरक्षक 40 मुक्त लाल खेस, आरक्षक 572 आनंद मिंज की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!