जशपुर कलेक्टर ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी कार्यालय के विभिन्न शाखाओं का किया निरीक्षण, जिला स्तरीय जल परीक्षण लैब हेतु बनाए जा रहे नए भवन की कार्य प्रगति का भी लिया जायजा

Advertisements
Advertisements

भवन निर्माण के अपूर्ण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करने एवं गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण कर विभिन्न शाखाओं का अवलोकन किया। इस अवसर पर कार्यपालन अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी श्री व्ही. के. उरमालिया सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने कार्यालय में जल जीवन मिशन के विभिन्न शाखाओं के अधिकारी कर्मचारी की उपस्थिति का जायजा लेते हुए सभी को कार्यालयीन समय मे उपस्थित होकर अपने दायित्वों का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यालय परिसर में नियमित साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखने के लिए कहा।

इस दौरान कलेक्टर ने विभाग के जिला स्तरीय जल परीक्षण प्रयोगशाला का भी अवलोकन कर कार्य प्रणाली की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने कार्यालय परिसर में जल परीक्षण लैब के लिए बनाए जा रहे नए भवन की कार्य प्रगति का भी जायजा लिया। उन्होंने भवन के निर्माण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण कराने हेतु अधिकारी को निर्देशित किया। इस हेतु श्रमिकों की संख्या बढ़ाने एवं विभिन्न पालियों में कार्य कराने की  बात कही। साथ ही भवन निर्माण में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!