कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने ली स्मार्ट सिटी मिशन के कार्यों की जानकारी, बैठक में निर्धारित समयावधि में संचालित योजनाओं को पूरा करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने आज स्मार्ट सिटी मिशन के तहत संचालित कार्य योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने सभी संचालित योजनाओं को निर्धारित समयावधि में पूरा करने के निर्देश दिए है। बैठक में रायपुर स्मार्ट सिटी लिमि. के प्रबंध संचालक श्री मयंक चतुर्वेदी ने स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत पूर्ण की गई एवं संचालित योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी। इस बैठक में मुख्य परिचालन अधिकारी श्री उज्जवल पोरवाल सहित स्मार्ट सिटी के सभी अधिकारी उपस्थित थे।

रायपुर स्मार्ट सिटी लिमि. के सभाकक्ष में आयोजित इस बैठक में उन्होंने सभी योजनाओं की  समीक्षा की। उन्होंने 24X7 जलापूर्ति योजना, नगर निगम ग्राउंड एवं जे.आर. दानी स्कूल भवन जीर्णाेद्धार सहित तालाबों के रख-रखाव व सौंदर्यीकरण कार्यों की भी विस्तार से जानकारी ली। बैठक में अवगत कराया गया कि 24X7 जलापूर्ति योजना का क्रियान्वयन शीघ्र ही शुरू किया जाएगा। समीक्षा के दौरान यह भी बताया गया कि दानी स्कूल एवं नगर निगम ग्राउंड का कार्य अंतिम चरण में है। कलेक्टर डॉ. भुरे ने युवाओं को शैक्षणिक संसाधन सुलभ कराने शहर के मध्य वाचनालय की सुविधा हेतु स्थल चयन कर प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश भी इस बैठक में दिए है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!