आयुक्त सी आर प्रसन्ना और संचालक डॉ विष्णुदत्त ने किया प्रस्तावित मेडिकल कालेज स्थल का निरीक्षण, कलेक्टर से की आवश्यक चर्चा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा जांजगीर-चांपा जिले में दी गई मेडिकल कालेज की सौगात को पूरा करने शासन एवं जिला प्रशासन स्तर पर आवश्यक तैयारियां की जा रही है। इसी कड़ी में स्वास्थ्य विभाग के आयुक्त सी आर प्रसन्ना और चिकित्सा शिक्षा के संचालक डॉ विष्णुदत्त ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर के सिंह, सिविल सर्जन डॉ अनिल जगत, एसडीएम जांजगीर श्रीमती नंदिनी कमलेश साहू, तहसीलदार श्री पवन कोसमा आदि के साथ जांजगीर-चांपा जिले में प्रस्तावित मेडिकल कालेज निर्माण हेतु ग्राम खोखरा और पुटपुरा में स्थल का निरीक्षण किया। आयुक्त श्री प्रसन्ना और संचालक डॉ विष्णुदत्त ने कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा से आवश्यक चर्चा की। कलेक्टर ने प्रस्तावित मेडिकल कालेज हेतु चयनित स्थल के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।

गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिले में प्रवास के दौरान यहां के जनप्रतिनिधियों की मांग पर मेडिकल कॉलेज खोलने की सहमति जताई थी। कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने कहा है कि जिले के नागरिकों को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य मुहैया हो, यह उनकी प्राथमिकता में है। वे माननीय मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं को समय पर पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। जिला प्रशासन द्वारा विकास कार्यों के लिए उपयुक्त स्थल चयन कर मुहैया कराया जा रहा है। इसके लिए किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!