जशपुर कलेक्टर ने नगर सेना कार्यालय का निरीक्षण कर जवानों का किया उत्साहवर्द्धन

Advertisements
Advertisements

कोरोना संक्रमण काल में कोविड सेंटर, जिला अस्पताल और शासकीय कार्याे में जवानों ने अपने कर्तव्य निर्वहन से बनाई अपनी विशेष पहचान

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर महादेव कावरे ने आज रानी बगीचा स्थित जिला सेनानी नगर सेना कार्यालय का निरीक्षण करके नगर सेना के जवानों का उत्साहवर्द्धन किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों का कार्य सराहनीय है। कोरोना संक्रमण के दौरान कोविड सेंटर, जिला अस्पताल सहित अन्य शासकीय कार्य में भी आप लोगों ने अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन किया हैै। इस अवसर पर जिला होमगार्ड कमांडेंट श्रीमती योग्यता साहू एवं नगर सेना के जवान उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री कावरे ने कार्यालय के अग्निशमन कक्ष का निरीक्षण करके सुविधाओं की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। परिसर में उन्होंने सलामी लेते हुए जवानों को कहा कि आप लोगों को फायर एण्ड सेफ्टी का कार्य भी सौंपा गया है, अपने अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए लोगों की सहायता करें और आपातकाल की स्थिति में तत्काल मदद पहुचाए। उन्होंने जिला होमगार्ड कंमाडेंट श्रीमती योग्यता साहू एवं नगर सेनानी कार्याे की सराहना करते हुए विभाग को प्रशस्ति पत्र भी दिया। जिला होमगार्ड कमांडेंट ने कलेक्टर महादेव कावरे और उनकी पत्नी श्रीमती जयश्री कावरे को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!