2023 में भूपेश सरकार का नियमितीकरण नहीं होगा – संजय श्रीवास्तव

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सत्ता प्राप्त करने के लिए कांग्रेस पार्टी एवं सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संविदा कर्मियों एवम विभिन्न कर्मचारियों के साथ विश्वासघात किया है।  उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि कर्मचारियों को अपने अधिकार प्राप्त करने के लिए हड़ताल पर जाना पड़ रहा है जिससे आम जनता को तकलीफ सहना पड़ेगा। प्रदेश के लगभग 180000 कर्मचारी नियमितीकरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं ।

भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा की दूसरी ओर 7 जुलाई से छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर  1 अगस्त से अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी सरकार को दी जा रही है ।भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने  भूपेश सरकार से कहा कि वादा अनुसार तत्काल कर्मचारियों को सातवें वेतन के आधार पर गृह भाड़ा भत्ता, केंद्र के समान महंगाई भत्ता, वेतन विसंगति हेतु समिति की रिपोर्ट प्रस्तुत करना, चार स्तरीय वेतनमान के अनुरूप संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों  को नियमित एवं पूर्ण पेंशन का लाभ  25 वर्ष करने की मांग की है।

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे भूपेश सरकार ने ठगा नहीं इस चुनाव में कर्मचारियों एवम  जनता कांग्रेस सरकार के नियमितीकरण को बर्खास्त कर देगी एवं प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी ।

error: Content is protected !!