उत्तरप्रदेश सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाये जाने की मांग को लेकर जशपुर कांग्रेसियों ने रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

जशपुर. प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार जशपुर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव के नेतृत्व में जिले के कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय जशपुर में एक रैली निकालकर उत्तरप्रदेश राज्य सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाये जाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर योगेन्द्र श्रीवास को सौंपा। रैली में जिले भर से समस्त ब्लॉक से कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मिलित रहे।

कांग्रेस भवन से रैली दोपहर में लगभग 2 बजे मनोज सागर यादव की अगुवाई में निकली और महाराजा चौक, बालाजी मंदिर, सीटी कोतवाली होते हुए रणजिता स्टेडियम के पास लगे पुलिस बैरिकेट के पास जाकर रूकी। पुलिस बल की उपस्थिति के कारण प्रदर्शनकारी कांग्रेसी कलेक्ट्रेट तक नही पहूंच पाये। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झूमाझटकी भी हुई। बाद में ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर को सौंपा गया।

दिये गये ज्ञापन में उत्तप्रदेश के लखीमपुर खिरी में कृषि कानुनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किशानों को वाहन से रौंध कर निर्मम हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए केन्द्र की मोदी एवं राज्य की योगी सरकार को किसान विरोधी सरकार बताया गया और किसानों के साथ बर्बरतापूर्ण कार्यवाही पर आक्रोश जताया गया है। ज्ञापन में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तरप्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा एवं राज्यसभा सदस्य दिपेन्द्र हुड्डा के साथ की गई अभद्रता एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी लखनउ एयरपोर्ट में उतरने की अनुमति न देने का विरोध किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!