लीगल नोटिस प्रकरण : आरोप बचकाने, डूबती कांग्रेस को लीगल नोटिस सहारा नहीं देने वाले : भाजपा

Advertisements
Advertisements

भाजपा के  प्रदर्शनों-आंदोलनों से कांग्रेस बुरी तरह डरी हुई है, ऐसी हरकतों से ही उसका डर सामने आ रहा है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

भगवान श्रीराम से सम्बंधित भाजपा के बयान पर कांग्रेस द्वारा दिए कथित लीगल नोटिस का भाजपा उचित मंच पर जवाब देगी। पार्टी के विधिक सेल के प्रमुख, भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा है कि जनता की अदालत से बार-बार पराजित कांग्रेस अब अपनी प्रासंगिकता बनाए रखने के लिए ऊल-जुलूल, बचकानी हरकतों पर उतारू हो गया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक रूप से किसी भी मंच पर जवाब देने में अक्षम, डूबती कांग्रेस अब ऐसे बचकानी नोटिसों में अपना सहारा तलाश रही है। उसका जवाब उचित माध्यमों से दिया जाएगा।

भाजपा नेता, अधिवक्ता नरेश गुप्ता ने कहा कि अपने वाहियात आरोपों के लिए बार-बार कोर्ट में माफी मांगते रहने वाली कांग्रेस कुछ भी कर ले, उसे जनता माफ नहीं करने वाली। मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के बारे में कांग्रेस का कैसा विचार रहा है, किस तरह तुष्टिकरण की नीति के तहत वह सनातन प्रतीकों का अपमान करती रही है, उसके बारे में जनता बेहतर जानती है। भाजपा को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने वाली कांग्रेस अपना काम करे, अपनी ऊर्जा, प्रदेश से किए वादे को पूरा करने में लगाये, ऐसी हरकतों से, इस डाल से उस डाल पर कूदते रहने से उसे कोई लाभ नहीं होगा। चाहे जितना भी मुद्दे को भटकाने की कोशिश करे कांग्रेस, हम उसे सफल होने नहीं देंगे। वादाखिलाफ़ी करते रहने वाली कांग्रेस से भारत को मुक्त कराना लोकतंत्र के हित में है और भाजपा वह करेगी ही चाहे कांग्रेस लाख ऐसे शिगूफे छोड़ती रहे या सर पटके अपना। उन्होंने कहा कि हाल के भाजपा के  प्रदर्शनों-आंदोलनों से कांग्रेस बुरी तरह डरी हुई है, ऐसी हरकतों से ही उसका डर सामने आ रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!