धान खरीदी के लिए किसानों के पंजीयन में त्रुटि ना हों, समय-सीमा की बैठक संपन्न

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो

रायपुर, कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में आयोजित समय-सीमा की बैठक में अपर कलेक्टर श्रीमती पद्मनी भोई साहू ने लंबित प्रकरणों को निराकृत कर अनिवार्य रूप से एंट्री कराने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि जिले में ग्रामीण कृषि भूमिहीन मजदूर योजना के तहत प्राप्त लक्ष्य के अनुरूप पंचायतवार समीक्षा की जाए। इस योजना के तहत हितग्राहियों से 30 नवंबर तक आवेदन लिया जाना है।

बैठक में उन्होंने कहा कि आगामी धान खरीदी के लिए किसानों का पंजीयन 31 अक्टूबर तक किया जाना है। किसानों के पंजीयन करते समय इस बात का ध्यान रखे कि छोटी-छोटी त्रुटियों के कारण उन्हें समस्या ना हों। वर्तमान में जिले में गिरदावरी का कार्य लगभग पूर्ण हो गया है। जिन्होंने एंट्री पूर्ण नहीं किए है, वे इसे  एक सप्ताह के भीतर पूर्ण कर लंे। बैठक में मुख्यमंत्री जन चौपाल, लोक सेवा गांरटी में प्राप्त आवेदनों को समय-सीमा के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी मयंक चतुर्वेदी, नगर निगम आयुक्त प्रभात मलिक, डी.एफ.ओ विश्वेश कुमार, एडीशनल कलेक्टर गोपाल वर्मा, सहायक कलेक्टर अभिषेक कुमार सहित विभिन्न विभागों को जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!