जशपुर विधायक एवं कलेक्टर ने घोलेंग स्थित नवीन संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का किया निरीक्षण

Advertisements
Advertisements

विद्यालय परिसर में पौधरोपण कर पर्यावरण सरंक्षण का दिया संदेश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विधायक जशपुर विनय भगत एवं कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल द्वारा आज जशपुर के घोलेंग स्थित नवीन संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया। इस अवसर पर वन मण्डलाधिकारी श्री जितेंद्र उपाध्याय, सहायक आयुक्त आदिम जाति  विकास विभाग श्री बी के राजपूत, विद्यालय के स्टॉफ सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी  एवं  उपस्थित थे। विधायक एवं कलेक्टर ने विद्यालय के विभिन्न कक्षाओं, प्रयोगशाला, कम्प्यूटर लैब, सहित छात्र छात्राओं के आवासीय परिसर  का अवलोकन करते हुए बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने परिसर की नियमित साफ सफाई के साथ ही बच्चों की आवश्यक सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया। साथ ही  विद्यार्थियों  को निर्धारित मेनू के मुताबिक भोजन प्रदान करने एवं गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखने की बात कही।

विधायक एवं कलेक्टर द्वारा विद्यार्थियों से चर्चा कर सुविधाओं एवं उनकी पढ़ाई, टीचर की उपलब्धता, शैक्षिणक पाठ्यक्रम एवं भोजन के संबंध में भी जानकारी ली।

विधायक श्री भगत ने बच्चों को भावी कैरियर निर्माण के संबंध में उपयोगी सुझाव देते हुए अच्छे से पढ़ाई करने के लिए शुभकामनाएं दी। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने  विद्यार्थियों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा देते हुए कहा कि अपना पूरा ध्यान अध्ययन में लगाकर लक्ष्य को हासिल करें और अपने माता-पिता सहित जिले का नाम रौशन करें। इस दौरान विधायक श्री भगत एवं कलेक्टर श्री अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित अतिथियों द्वारा विद्यालय परिसर में पौधरोपण कर पर्यावरण सरंक्षण का संदेश दिया। साथ ही सभी छात्र छात्राओं को अधिक से अधिक पौधे लगाने एवं उनकी रक्षा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!