कम्युनिटी स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती प्रकरण : ऐसा कोई बचा नहीं, जिसे कांग्रेस ने छला नहीं – संजय श्रीवास्तव

Advertisements
Advertisements

भर्ती में धांधली भूपेश सरकार का सुनियोजित षड्यंत्र – भाजपा

रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद कर रही है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कम्युनिटी स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती में धांधली पर सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद कर रही है। युवाओं को बेहतर भविष्य के साथ देश की सेवा से जोड़ने की अभिनव योजना अग्निवीर का विरोध करने वाले भूपेश बघेल की सरकार राज्य के युवाओं के साथ विश्वासघात कर रही है। रोजगार के फर्जी आंकड़े गले में लटकाकर घूमने वाली सरकार भर्ती प्रक्रिया में घपलेबाजी कर रही है। अव्वल तो छत्तीसगढ़ में रोजगार के अवसर ही दुर्लभ हो गए हैं। भूले भटके कभी कोई भर्ती निकलती है तो उसमें भी कांग्रेस की परंपरा के अनुसार गड़बड़-घोटाला होना तय रहता है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी की असल स्थिति यह है कि सौ से भी कम भृत्य की भर्ती के लिए ढाई लाख आवेदन पहुंच जाते हैं ! इसके बावजूद रोजगार का फटा हुआ ढोल पीटा जाता है। अब कम्युनिटी स्वास्थ्य अधिकारी के 800 पदों के लिए 17 हजार आवेदकों में से केवल 24 सौ अभ्यर्थियों को ही परीक्षा केंद्र में घुसने का मौका दिया गया। 15 हजार युवा बिना किसी पड़ताल के आखिर कैसे अपात्र हो गए, यह राज्य सरकार को स्पष्ट करना चाहिए।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस सरकार युवाओं के साथ छल-कपट कर रही है। यह धांधली का धंधा सुनियोजित ढंग से संचालित किया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता सरकार की कुनीतियों के खिलाफ डटकर संघर्ष करेंगे। युवा पीढ़ी के सपनों को रौंदने वाली भूपेश बघेल सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए युवा तैयार हैं। अगले साल बनने वाली भाजपा की सरकार युवाओं को कांग्रेस के अन्याय से मुक्त करायेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!