जशपुर विधायक विनय भगत ने राजपुर से अहिनमंडा हमर तिरंगा एवं कांवड़ यात्रा में हुए शामिल, स्वतंत्रता सप्ताह में हर घर तिरंगा झंडा फहराकर अभियान को सफल बनाने की अपील

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

आजादी के 75 वें वर्षगांठ के मौके पर आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर नागरिक के मन में राष्ट्र और राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान की भावना को और बढ़ाने के लिए ’हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज जशपुर विधायक श्री विनय भगत बगीचा के राजपुर से अहिनमंडा तक हमर तिरंगा एवं कांवड़ यात्रा में शामिल होकर महिला कांवडिया भक्तों के साथ साथ विधायक जी भी झूमते नाचते गाते दिखे।

सभी लोगों को स्वतंत्रता सप्ताह में हर घर तिरंगा झंडा फहराकर  अभियान को सफल बनाने की अपील की। इस अवसर पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष श्री प्रमोद गुप्ता, श्री राजेश अग्रवाल, श्री सूरज चौरसिया, श्री बबलू पाण्डेय, श्रीमती शोभा सिन्हा, श्रीमती शोभापति, श्री रंजीत यादव, श्री विवेकानंद दास, श्री रोहितास भगत,विकास यादव,दुर्गेश वर्मा,अनिल यादव, राजेन्द्र गुप्ता,सहित बड़ी संख्या मे भक्त और आमजन उपस्थित थे।

विधायक श्री भगत ने सभी कांवड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि  तिरंगा हमारी राष्ट्रीय अस्मिता का प्रतीक है, इसकी आन-बान-शान के लिए लाखों लोगों ने कुर्बानियां दी हैं, इसलिए तिरंगा शान से फहराएं, पूरे सम्मान के साथ फहराएं। हमर तिरंगा अभियान को सफल बनाएं।

गौरतलब है कि हर घर झण्डा अभियान के तहत आमजनों में देशभक्ति की भावना जागृत करने के उद्देश्य से आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत 11 से 17 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान के तहत् प्रत्येक घर, शासकीय, अर्धशासकीय और निजी कार्यालयों, शैक्षणिक संस्थानों, व्यवसायिक-वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, गैर सरकारी संगठनों के कार्यालयों में भी सम्मान के साथ राष्ट्रध्वज फहराया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!