स्वतंत्रता दिवस की तैयारी का अंतिम रिहर्सल किया गया: जशपुर जिला पंचायत सीईओ, एसपी और अपर कलेक्टर ने अंतिम रिहर्सल का लिया जायजा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला मुख्यालय जशपुर के रणजीता स्टेडियम में आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस गरिमापूर्ण मनाने के लिए  आज अंतिम रिहर्सल किया गया जशपुर जिले में संसदीय सचिव और कुनकुरी विधायक श्री यू डी मिंज मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे आज अंतिम रिहर्सल में पुलिस अधीक्षक श्री डी रविशंकर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जितेन्द्र यादव अपर कलेक्टर श्री आई एल ठाकुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री उमेश कुमार कश्यप एसडीएम श्री बालेश्वर राम और जिला स्तरीय अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

रिहर्सल के दौरान मुख्य अतिथि की भूमिका श्री आईएल ठाकुर ने निभाया कार्यक्रम सेंट जेवियर्स स्कूल के बच्चों ने बेंड में देशभक्ति की धुन के साथ  सुन्दर और आकर्षक प्रस्तुति दी गई जिसकी सभी अधिकारियों ने सराहना की और स्कूली बच्चों का उत्साह वर्धन किया गया है पुलिस अधीक्षक श्री  डी. रविशंकर ने स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तैयारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर  पुलिस विभाग, शिक्षा विभाग, पीडब्ल्यूडी और नगरीय निकाय के अधिकारीगण उपस्थित थे। जिला पंचायत सीईओ ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए मंच व्यवस्था, जनप्रतिनिधियों गणमान्य नागरिकों एवं पत्रकारों के लिए बैठक व्यवस्था व निमंत्रण पत्र, साउण्ड, पानी, बिजली, साफ-सफाई, गाड़ी पार्किंग, प्रवेश द्वार, परेड आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए है। मुख्य अतिथि के द्वारा संदेश का वाचन किया जाएगा साथ ही कोरोना वरियर्स, डॉक्टरों, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी एवं उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारियों को सम्मानित किया जायेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!