महिला संबंधी अपराधों में की जा रही लगातार प्रभावी कार्यवाही : दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी के कब्जे से बरामद की गई अपहृत बालिका

Advertisements
Advertisements

आरोपी को दिनाँक 13 अगस्त 22 को मंडलाडूमर मिलूपपरा थाना तमनार जिला रायगढ़ से किया गया गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

थाना डभरा क्षेत्रांतर्गत रहने वाले प्रार्थी ने दिनांक 07 अगस्त 22 को थाना डभरा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी नाबालिग बालिका को दिनांक 19 जुलाई 22 को कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहृत कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना डभरा में धारा 363 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लेकर अज्ञात आरोपी एवं अपहृता की पतासाजी की जा रही थी।

विवेचना के दौरान अपहृत नाबालिग बालिका को गणेश सारथी निवासी मंडलाडूमर मिलूपपरा द्वारा अपहरण कर ले जाने की सूचना प्राप्त होने पर आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अपहृत बालिका को बरामद किया गया। अपहृत बालिका का महिला पुलिस अधिकारी द्वारा कथन लेने पर आरोपी गणेश सारथी द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म करना बताने पर प्रकरण में धारा 366, 376, 506 भादवि एवं 06 पाक्सो एक्ट जोड़ी गई।

आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी गणेश सारथी उम्र 20 वर्ष निवासी मंडलाडूमर मिलूपपरा थाना तमनार जिला रायगढ़ को दिनांक 13 अगस्त 22 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। आरोपी को गिरफ्तार करने में हायक निरीक्षक नवा गौटिया जोशीला, हायक निरीक्षक एस.एन.मिश्रा, आरक्षक- मार्शल कुर्रे, राधेश्याम बरैठ एवं महिला आरक्षक- शीला कश्यप का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!