नपं कुनकुरी में निर्माण कार्यो के टेण्डर की अनियमितता को लेकर कलेक्टर से हुई शिकायत, भाजपा पार्षदो ने भेदभाव का लगाया आरोप

Advertisements
Advertisements

वार्ड क्रमांक 5 के निवासियों ने भी पेयजल समस्या को लेकर की शिकायत

सीएमओ ने अपने कार्यकाल का मामला न होना बताकर झाडा पल्ला

नपं की प्रस्ताव पंजी में भी किया जा रहा है फर्जीवाडा

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज

कुनकुरी. जशपुर जिले में नवपदस्थ कलेक्टर रितेश अग्रवाल के कुनकुरी प्रथम प्रवास में नगर पंचायत कुनकुरी के भाजपा पार्षदों द्वारा नगर पंचायत में निर्माण कार्यो से संबंधित टेण्डर प्रक्रिया में की जा रही अनियमितता एवं भेदभाव की शिकायत कर टेण्डर प्रक्र्रिया को तत्काल रूकवाने की मांग की गई है। पार्षदों का आरोप है कि टेण्डर की प्रक्रिया से भाजपा पार्षदों को अवगत नही कराया गया है तथा सभी काम कांग्रेसी पार्षदों के वार्डो से संबंधित है।

भाजपा के पार्षदगण निर्माण कार्यो में किये जा रहे भेदभाव से काफी आक्रोशित है। इस पूरी टेण्डर प्रक्रिया को तत्काल रोक कर सम्पूर्ण नगर पंचायत क्षेत्र के वार्डो में आवश्यकता के अनुसार निर्माण कार्य कराये जाये। भाजपा पार्षदों ने टेण्डर निरस्त न किये जाने पर आंदोलन एवं धरना प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है।

इस संबंध में नगर पंचायत की सीएमओं पुष्पा लकड़ा से सम्पर्क किये जाने पर उन्होने निर्माण कार्यो की स्वीकृति से संबंधित कार्यवाही अपने कार्यकाल से पूर्व का होना बताकर पल्ला झाड़ लिया गया। इस टेण्डर प्रक्रिया को रोकने या निरस्त करने के संबंध में किसी भी प्रकार का आवेदन या शिकायत प्राप्त होने से इन्कार किया गया।

वार्ड क्रमांक 5 के निवासी भी अपने वार्ड में विगत लम्बे समय से नही हो रही पेयजल आपूर्ति की शिकायत लेकर कलेक्टर से मिले। इस संबंध में वार्ड के पार्षद अमन शर्मा का कहना है कि उनके द्वारा लगभग 6 माह पूर्व ही पेयजल आपूर्ति के लिये नये मोटर लगाने का प्रस्ताव परिषद् में पास कराया जा चुका है फिर भी राजनैतिक भेदभाव के कारण अभी तक न तो मोटर की खरीदी हुई न ही पुराने मोटर की मरम्मत कराई गई। विगत दो दिन से वार्ड की पेयजल आपूर्ति पूरी तरह से ठप्प हो गई है। वार्डवासियों का आरोप है कि हमारा पार्षद भाजपा से होने के कारण भेदभाव किया जा रहा है।

देखे विडियो……

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!