ब्रेकिंग: पत्थलगांव और बागबहार पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 32 जुआंरी पकड़ाये, जुआ के बड़े फड़ का हुआ भंडाफोड़, नगदी रकम 5 लाख 35 हज़ार, लक्जरी कारे 26 लाख के साथ मंहगे मोबाइल भी जप्त

Advertisements
Advertisements

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज ब्यूरो

जशपुर. जशपुर अंचल में नशे और जुआ के विरूद्ध जशपुर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल के निर्देशन में चल रहे सघन अभियान के अन्तर्गत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में त्वरित कार्यवाही की श्रृंखला में बागबहार और पत्थलगांव पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर चल रहे जुआ के अड्डो पर दबीश देकर बड़ी कार्यवाही की गई है।

गुरूवार की रात्रि में जशपुर जिले के बागबहार और पत्थलगांव पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही कर 32 जुआरियों को मुखबीर की सूचना पर घेराबंदी कर बगाई झरिया, कादरो बस्ती में हार जीत का दांव लगाकर ताश पत्ती से जुआ खेलते गिरफ्तार किया गया। जुआरियों से नगदी रकम 5 लाख 35 हज़ार, बोलेरो, स्कॉर्पियो, ह्युंडई क्रेटा, अल्टो कार, 1 मोटरसाइकिल पकड़ी गई जिसकी कुल कीमत 26 लाख तथा 27 नग मोबाइल फोन जिसकी कीमत लगभग ढाई लाख  जप्त किया गया। जुआरियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 115/21 धारा 13 जुआ एक्ट के अन्तर्गत पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!