भूपेश बघेल ने युवाओं से किया वादा नही निभाया, न दिया रोजगार और न ही दिया बेरोजगारी भत्ता – डी पुरनदेश्वरी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ भाजपा़ प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री डी. पुरनदेश्वरी ने प्रेस कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि जामवंत जी पर की गई टिप्पणी पर मुझे दुख हुआ है।

कल युवा मोर्चा का बड़ा प्रदर्शन होने वाला है, बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा युवा मोर्चा कल बड़ा प्रदर्शन करेगी। भूपेश बघेल ने युवाओं के साथ किया वादा नहीं निभाया है, गंगाजल हाथ में लेकर तमाम बड़े वादे किये गये थे, अब गंगाजल लेकर ही जवाब दे कि कितने वादे निभाए।

बेरोजगारी भत्ता पर सवाल पूछते हुए उन्होने कहां कि भूपेश बघेल श्वेत पत्र जारी करें और बताये कि 10 लाख लोगों को 2500 रूपया प्रतिमाह भत्ता लोगों को देने का वादा किया गया था और 1 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही गई थी। अब भूपेश बघेल बताए कि कितने लोगों को अब तक रोजगार मिला ? 400 पदों में 20 हजार और 90 पोस्ट के लिए 2 लाख से ज्यादा आवेदन आए, भाजपा युवा मोर्चा ने जब पंडाल लगाया तो उनके स्वयं के पास 2 लाख 80 हजार आवेदन आये।

भूपेश बघेल जिस सर्वे की बात करते है कि छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगार है तो इतने बेरोजगार युवा क्यों सामने आ रहे है ? भूपेश बघेल को श्राप है कि वो सच बोलेंगे तो सत्ता चली जाएगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छत्तीसगढ़ के 88 फीसदी लोग ये मानते है कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। हमे पता है कि वो ये चाहते है कि ये प्रदर्शन सफल न हो। यहां के डीपीआर कमिश्नर दीपांशु काबरा पत्रकारों को डरा रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!