खेत में काम करने जा रही युवती का रास्ता रोककर, जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी को चंद घंटे में सन्ना पुलिस ने किया गिरफ्तार,  भेजा गया  न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

थाना सन्ना में आरोपी संजीवन टोप्पो के विरूद्ध अपराध क्रमांक 99/2022 धारा 376, 341, 506(बी) भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध 

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

थाना सन्ना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने दिनांक 02 सितंबर 2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह दिनांक 29 अगस्त 2022 के दिन में लगभग 03:00 बजे खेत में काम करने जा रही थी, उसी दौरान संजीवन टोप्पो ने उसका रास्ता रोककर अपनी ओर खींचने लगा, प्रार्थिया के मना करने पर जबरदस्ती पास के एक बाड़ी में ले जाकर जान से मार दूंगा कहकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। संजीवन टोप्पो ने प्रार्थिया के साथ दुष्कर्म करने के बाद दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर उसे लोहे का टांगा से मार दूंगा कहा। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना सन्ना में धारा 376, 341, 506(बी) भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना सन्ना द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश  कर दबिश देकर आरोपी संजीवन टोप्पो को उसके निवास से अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया गया। आरोपी संजीवन टोप्पो उम्र 39 साल निवासी बहोरा थाना सन्ना को दिनांक 03 सितंबर  2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।    

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में हायक निरीक्षक कमल सिंह राठिया, प्रधान आरक्षक 32 दिलीप मिंज, आरक्षक 235 बुटा सिंह, आरक्षक महेन्द्र सिंह पैंकरा, आरक्षक रामबरन पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!