विधायक विनय भगत का कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया आभार व्यक्त : कर्मचारियों के पक्ष में निर्णय लिए जाने की घोषणा से कर्मचारी अधिकारियों में हर्ष

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

गृह भाड़ा भत्ता और महंगाई भत्ते को लेकर 22 अगस्त से 2 सितंबर तक चले अनिश्चित कालीन हड़ताल के बाद छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कर्मचारियों के पक्ष में निर्णय लिए जाने की घोषणा से हर्षित होकर कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के पदाधिकारियों ने जिला महासचिव राजेश कुमार अम्बस्थ के नेतृत्व में जशपुर विधायक विनय भगत के निवास में पहुंचकर उन्हें उनके समर्थन हेतु पुष्पगुच्छ भेंटकर आभार प्रदर्शित किया साथ में उमेश प्रधान,न्यायलीन संघ से रेवा राम मानिकपुरी,रफ़ीक खान,जीटीपी कुशवहा, संजय सिन्हा, लक्ष्मी यादव श्रीमती विभावती रजक ललित साहू, अशोक भगत, श्रीमती मधु बाजपेई, श्रीमती ललिता सिंह, भी शामिल थे.

फेडरेशन के जिला महासचिव राजेश कुमार अंबस्त ने बताया कि छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशनके प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा के नेतृत्व में केन्द्र के समान महंगाई भत्ता एवं केन्द्र के समान गृह भाड़ा भत्ता के लिए चार चरणों में आंदोलन किया. मुख्यमंत्री जी ने सभी मांगो कों पूरा करने का आश्वासन दिया है इस आंदोलन को सभी सम्मानीय विधायकगण के द्वारा समर्थन देकर. इस आंदोलन को समाप्त करने एवं हमारी हक की माँग का समर्थन करने में सभी की सरहनीय भूमिका होने के कारण विधायकों के पास जाकर पुष्पगुच्छ देकर धन्यवाद ज्ञापित किया गया.

इस आंदोलन के कारण लंबित महगाई भत्ता 6 % की स्वीकृत करना पड़ा । परन्तु कर्मचारी अधिकारी शासन के इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारी अधिकारी संतुष्ट नहीं होने के कारण दिनांक 22 अगस्त 2022 से अनिश्चित कालिन आंदोलन का शंखनांद करना पड़ा ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  द्वारा प्रदेश की आम जनता की परेशानियों को दृष्टिगत रखते हुये  कर्तव्य में वापस आने की अपील किया गया है साथ ही शीघ्र लंबित मांगों को पूर्ण करने का भरोसा दिलाया गया है । प्रदेश के मुखिया के अपील पर भरोसा कर छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी कार्य पर उपस्थित होने का निर्णय लिया गया ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!