संसदीय सचिव यू.डी. मिंज से मिले आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ता संघ के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पदाधिकारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ताओं के लिए आंदोलन के बजाय संवाद का मार्ग होगा बेहतर – यू. डी. मिंज

Advertisements
Advertisements

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से संसदीय सचिव यू.डी.मिंज के नेतृत्व में मिलेगा आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ताओं का प्रतिनिधि मंडल

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर/जशपुर

आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ता संघ की प्रदेश अध्यक्ष सरिता पांडे एवं संघ के प्रदेश पदाधिकारियों ने आज संसदीय सचिव यू डी मिंज के निवास रायपुर में उनसे सौजन्य मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात में उन्होंने निवेदन किया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनकी मांगो के संबंध में बातचीत कर उनके लंबित मांगो को पूरा किया जाय। संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने कहा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ताओं की माँग को लेकर सरकार तक पहुँचाने और निष्कर्ष तक लाने लगातार प्रयासरत है, आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता बहनों ने सदैव सरकार द्वारा चलाई जाने वाली योजनाओं को जमीनी स्तर तक पहुँचाने का काम किया है। निश्चित रूप इस दिशा में सरकार की सोच अच्छी है।

इस सम्बन्ध में माननीय मुख्यमंत्री से चर्चा कर समस्या का समाधान किया जायेगा। उन्होंने इसके लिए संघ को सरकार की ओर से आश्वासत किया है। उन्होंने कहा कि कभी-कभी विषम परिस्थितियों में निर्णय करना कठिन हो जाता है, परन्तु हमारी सरकार और सरकार के मुखिया संवेदनशील है और आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ताओं के हित में जल्द निर्णय लेंगे। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता संघ के पदाधिकारियों को उनकी मांगो के पक्ष में मुख्यमंत्री से मिलाने और उनका पक्ष रखने की बात भी कही।

संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने कहा कि संवाद से ही सभी रास्ते निकलते है, इसलिए धैर्य के साथ अपनी मांगो को रखें। इस कठिन परिस्थिति में संघ धैर्य बनाए रखे, आंदोलन के रास्ते में जाने से बेहतर है कि वार्ता और संवाद के मार्ग पर चलना उचित होगा। इसके लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता बहनों का साथ देने की बात भी कही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!