भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता डॉ. सलीम राज ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के “नए मुल्ला ज्यादा प्याज खाते हैं” इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और पूछा है-

Advertisements
Advertisements

भूपेश बघेल का मुस्लिम समाज को अपमानित करने वाला बयान क्या भारत जोड़ो यात्रा की रणनीति का हिस्सा हैं ? सलीम राज

कांग्रेस के मुख्यमंत्री भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं या भारत में जहर घोलो यात्रा पर राहुल सोनिया स्पष्ट करें ?

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक मोर्चा प्रभारी डॉ. सलीम राज ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नए मुल्ला ज्यादा प्याज खाते हैं इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और इसे मुस्लिम समाज का अपमान बताया हैं। उन्होंने इस बयान के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से माफ़ी मांगने की मांग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बताएं कि बीजेपी ने मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने की बात कब कही ? डॉ. सलीम राज ने कहा कि ऐसा बयान दे कर स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ज़हर घोलने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता खुले आम मुल्ला-मुल्ला कर मुस्लिम समाज का अपमान कर रहे हैं, कांग्रेस स्पष्ट करे कि वह किसके साथ हैं ? क्या कांग्रेस मुस्लिम समाज को अपमानित करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुल्ला वाले बयान का समर्थन करती हैं ?

भाजपा नेता डॉ. सलीम राज ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से इस विषय पर अपना स्टैंड क्लियर करने की मांग करते हुए पूछा हैं कि क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मुस्लिम समाज को अपमानित करने वाला बयान भारत जोड़ो यात्रा की रणनीति का हिस्सा हैं ? कांग्रेस के मुख्यमंत्री भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं या भारत में जहर घोलो यात्रा पर राहुल सोनिया स्पष्ट करें ?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!