छत्तीसगढ़ को माफियागढ़ बना दिया, इस पर बात करने से भूपेश डरते हैं, हिम्मत है तो छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पर बात करने का साहस दिखाएं – रंजना साहू

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा है कि हिम्मत है तो छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पर बात करने का साहस दिखाएं। इस मुद्दे पर वे न तो सदन में जवाब दे पाते और न ही जनता के बीच उनकी जुबान खुलती। मीडिया के सामने महंगाई पर बयानबाजी करने वाले भूपेश बघेल यह बतायें कि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल डीजल में भारी टैक्स वसूली कर जनता को क्यों निचोड़ रहे हैं? राज्य की सबसे बड़ी समस्या चौपट कानून व्यवस्था है।

छत्तीसगढ़ को माफियागढ़ बना दिया, इस पर बात करने से भूपेश डरते हैं। वे जनता को बतायें कि राजधानी से लेकर न्यायधानी तक सुरक्षित क्यों नहीं है? हर रोज हत्या, बलात्कार, चाकूबाजी, लूट, डकैती, चोरी की वारदातों की बाढ़ क्यों आ रही है। रेत माफिया, शराब माफिया, कोल माफिया, खनिज माफिया कहां से उत्पन्न हो गए? इन्हें राजनीतिक संरक्षण कैसे मिल रहा है? एक नंबर से अधिक दो नंबर की शराब कौन बिकवा रहा है। सरकारी शराब दुकानों में दो तरह के कैशबॉक्स किसने रखवाए हैं? कोयले की दलाली कौन खा रहा है? कांग्रेस के लिए फंड कौन बटोर रहा है? कांग्रेस का एटीएम कौन है?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कहा कि भूपेश बघेल ने शांत छत्तीसगढ़ को कांग्रेस की भ्रष्टाचार संस्कृति के पोषण के लिए अराजकता का टापू बनाकर रख दिया है। कांग्रेस की लूटमार का अंत होने का समय आ गया है। भूपेश बघेल को महंगाई पर जितनी बहस करनी है, उनका स्वागत है। साथ में वे छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था का भी अध्ययन कर लें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!